मूवीस में रियल सेक्स और पोर्न

रियल सेक्स और पोर्न

जबकि बहुत से लोग फिल्मों में वास्तविक सेक्स को फिल्म का चरमोत्कर्ष मानते हैं, यह इस मामले से बहुत दूर है। अधिकांश फिल्मों में कामुक दृश्य होते हैं जिन्हें कोरियोग्राफ किया जाता है, और ये वास्तव में काफी स्थूल हो सकते हैं। तथ्य यह है कि केवल 6% महिलाएं नियमित रूप से पेशाब करती हैं, और यदि वे करती हैं, तो उन्हें जी-स्पॉट मालिश की आवश्यकता होती है। फिर भी, किसी फिल्म में वास्तविक सेक्स उतना स्थूल और असहज नहीं होता जितना स्क्रीन पर दिखता है।

Porn sex movies

फिल्मों में असली सेक्स और पोर्न में बहुत कम अंतर होता है। मुख्य अंतर अंतर्निहित सामग्री है। वास्तविक सेक्स में उन स्थितियों में सेक्स शामिल होता है जो सबसे अच्छा महसूस करते हैं, जबकि पोर्न दृश्यों को अच्छा दिखाने के लिए कैमरे के कोण और प्रकाश व्यवस्था पर निर्भर करता है। पोर्न के विपरीत, हालांकि, वास्तविक सेक्स में गर्भपात, योनि में प्रवेश, या माल की उत्तेजना शामिल नहीं है।

वास्तविक सेक्स में यौन स्थिति शामिल होती है जो शामिल दो लोगों के लिए प्राकृतिक और सबसे आरामदायक होती है। पोर्न में, यौन क्रिया ऐसी स्थिति में होती है जो जोड़े को सबसे अधिक आनंददायक महसूस कराती है। किसी व्यक्ति की पहली डेट पर किसी अजनबी के साथ यौन संबंध बनाने की क्षमता बहुत कम होती है, और एक महिला द्वेषपूर्ण पिकअप लाइन के एक महिला को चालू करने की संभावना नहीं होती है। इसके अलावा, यह महिलाओं के साथ ब्रेकअप या खराब प्रतिष्ठा का कारण बन सकता है।

मूवीस में रियल सेक्स और पोर्न

वास्तविक सेक्स दिखाने वाली कुछ फिल्मों में केवल नकली सेक्स शामिल होता है, जो अक्सर अप्राकृतिक होता है। इससे दर्शकों के लिए अधिनियम की प्रामाणिकता के बारे में पूरी तरह से सुनिश्चित होना असंभव हो जाता है। ऐसी कई फिल्में हैं जिनमें ऐसे दृश्य हैं, और उनमें से प्रत्येक समान रूप से कामुक है। तो, एक फिल्म में असली सेक्स और सेक्स में क्या अंतर है? एक वास्तविक अश्लील फिल्म देखने वाले व्यक्ति को वास्तविक अश्लील फिल्म देखने के समान संवेदना नहीं मिलेगी।

आम तौर पर, ज्यादातर एडल्ट फिल्मों में एक महिला को कुछ ही मिनटों में एक पुरुष के साथ सेक्स करना शामिल होता है। इस बीच ज्यादातर महिलाएं पहली डेट पर सेक्स नहीं करती हैं। इसका कारण यह है कि उनमें से अधिकांश का पुरुष के साथ स्त्री-विरोधी संबंध है। इसके बजाय, उनके द्वारा स्त्री द्वेषपूर्ण पिकअप लाइन के चालू होने की संभावना अधिक होती है। और ज्यादातर महिलाएं किसी महिला द्वेषी द्वारा धोखा नहीं देना चाहती हैं, इसलिए वे एक असली लड़के की ओर आकर्षित होंगी।

जबकि बहुत से लोग यह मानने में सक्षम नहीं हो सकते हैं कि फिल्मों में वास्तविक सेक्स अनैतिक है, यह निश्चित रूप से ऐसा नहीं है। वास्तव में, वास्तविक सेक्स फिल्मों में अपने समकक्षों की तुलना में बहुत अधिक सूक्ष्म है, और यह अक्सर वास्तविक जीवन की तरह ही होता है। वास्तव में, यह पोर्न फिल्मों की तुलना में बहुत कम स्पष्ट है। ऐसा लगता है कि ज्यादातर महिलाएं अपनी पहली डेट पर सेक्स नहीं करती हैं, लेकिन एक महिला को खोलने के लिए एक गलत पिक-अप लाइन काफी है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *