सर्वश्रेष्ठ कैम गर्ल्स – अनुभव प्राप्त करें और घरेलू नाम बनें

विश्व में सर्वश्रेष्ठ कैम गर्ल्स

इस साल AVN एडल्ट वीडियो नेटवर्क शोकेस में विश्व की सर्वश्रेष्ठ कैम गर्ल्स प्रतिस्पर्धा करेंगी। शो मनोरंजक और सूचनात्मक होने के लिए निश्चित है। बेस्ट कैम गर्ल्स को इस साल एवीएन अवॉर्ड्स और गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड्स मिलेंगे। यदि आप उद्योग द्वारा पेश किए जाने वाले कुछ बेहतरीन देखना चाहते हैं, तो 4 जनवरी से शुरू होने वाले लाइव ऑन एयर शो को सुबह 11 बजे पीएसटी / दोपहर 2 बजे ईटी में देखें।

brazzers

मुझे यकीन है कि हर किसी के पास अनुभव है जहां वे एक विशिष्ट लड़कियों की पोशाक के लिए लाइन में खड़े हैं, केवल यह पता लगाने के लिए कि यह बेचा गया है। यह एवीएन और अन्य वयस्क मनोरंजन व्यापार शो के साथ हर समय होता है। यह शो मुफ्त उपहार और अन्य महान प्रोत्साहन प्रदान करता है। साथ ही वे कोई सदस्यता शुल्क नहीं लेते हैं। आप केवल उन परिधानों के लिए भुगतान करते हैं जिन्हें आप किराए पर लेने के लिए चुनते हैं।

मैं इस प्रतियोगिता को शुरू से ही देख रहा हूं। मैं और मेरे दोस्त भी गौर से देख रहे हैं। वे किसी भी प्रकार की त्वचा के रंग, जातीयता या शरीर के आकार वाले किसी भी व्यक्ति को शामिल होने और दुनिया की सर्वश्रेष्ठ कैम लड़कियों में से एक बनने की अनुमति देते हैं। प्रतियोगिता के लिए अर्हता प्राप्त करने के लिए आपको उत्पादन द्वारा निर्धारित एक निश्चित मानदंड को पूरा करना होगा। ये लंबी और पतली, सांवली और गोरी चमड़ी वाली महिलाएं, एथलेटिक और खूबसूरत महिलाएं हैं।

सर्वश्रेष्ठ कैम गर्ल्स – अनुभव प्राप्त करें और घरेलू नाम बनें

जैसा कि पुरानी कहावत है “यह वह नहीं है जो आप करते हैं, यह वह है जो आप जानते हैं”। सबसे अच्छी कैम लड़कियां समान विचारधारा वाली होती हैं और वे एक-दूसरे के साथ अच्छी तरह से घुलमिल जाती हैं। कैम लड़कियों को उनके पसंदीदा फंतासी पात्रों के रूप में तैयार शो में आने की अनुमति है। कुछ में प्रसिद्ध डिजाइनरों द्वारा डिज़ाइन किए गए कपड़े हैं और शो में पहनने के लिए बनाए गए हैं। वेशभूषा में इतनी विविधता है कि आप बैलेरीना, नर्स या रॉकर गर्ल के रूप में भी तैयार हो सकते हैं।

शो के दौरान लड़कियों को हर रोज अलग-अलग कॉस्ट्यूम और मेकओवर पहनने को मिलते हैं। शुरुआती रात में वे एक नर्स, एक पुलिस वाले, एक समुद्री डाकू, एक सेक्सी स्कूली छात्रा और बहुत कुछ के रूप में तैयार होते हैं। आप जितने अधिक साहसी होंगे, शीर्ष तीन लड़कियों में से एक के रूप में चुने जाने की संभावना उतनी ही बेहतर होगी। अपने अवसरों को बढ़ाने के लिए आपको यह सुनिश्चित करना होगा कि आपके बाल, शरीर और कौशल उत्पादन मानकों को पूरा करते हैं। आपकी त्वचा का रंग, आंखों का रंग, ऊंचाई और वजन सभी चयन प्रक्रिया में महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं। जरूरी नहीं कि आप बहुत खूबसूरत हों, लेकिन जजों के लिए आकर्षक दिखने की जरूरत है।

पिछले दो वर्षों में इस उद्योग में भारी वृद्धि हुई है। इंटरनेट ने दुनिया भर की लड़कियों के लिए इस बेहद लोकप्रिय डेटिंग रियलिटी शो पर अपने विचार और राय साझा करना संभव बना दिया है। यह स्पष्ट है कि न्यायाधीश अधिक चुस्त हो रहे हैं। इसलिए अपनी आँखें खुली रखें और अगले मंगलवार की रात को सबसे अच्छे लोगों में से एक बनें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *